... CRIME : "गोलीकांड" के फरार 3 आरोपी गिरफ्तार,CCTV से हुई आरोपियों की पहचान..

Recents in Beach


CRIME : "गोलीकांड" के फरार 3 आरोपी गिरफ्तार,CCTV से हुई आरोपियों की पहचान..


रतलाम,टीम पत्रवार्ता,22 अक्टूबर 2019

सज्जन मिल रोड पर फायदा बाजार के मालिक के बेटे और कर्मचारी पर गोली चलाने और मारपीट के मामले में फरार चल रहे बदमाशों को पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा।

पुलिस ने शाम के समय तीनों आरोपियों को पकड़ा और उनका जुलूस निकाल जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद सभी को थाने ले जाया गया। पुलिस आज आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी।

थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि गोलीकांड के आरोपी बरबड़ हनुमान मंदिर के पास आए हुए है। यहां पर घेराबंदी कर दबिश देकर महेश नगर निवासी भूपेश नेगी, शिव नगर निवासी युसुफ और सखवाल नगर निवासी त्रिलोक उर्फ लाला सिंह को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस की माने तो आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार अभी जब्त नहीं हुआ है। उसके संबंध में तीनों से पूछताछ चल रही है।

ये था मामला
उल्लेखनीय है कि 18 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे तीनों आरोपी सज्जन मिल रोड स्थित फायदा बाजार पर पहुंचे थे। यहां पर उनका किसी बात को लेकर मालिक के बेटे समकित और कर्मचारी चेतन शर्मा से विवाद हो गया था। 

उसके बाद आरोपी गोली चलाकर मौके से भाग गए थे। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की थी, जिसके बाद दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा गया।

Post a Comment

0 Comments